बीते दिनों आसन में मिले लाश की गुत्थी बोधघाट एंव कोतवाली पुलिस ने सुलझा दी

 

बीते दिनों आसन में मिले लाश की गुत्थी बोधघाट एंव कोतवाली पुलिस ने सुलझा दी

जगदलपुर:- बीते दिनों आसन में मिले लाश की गुत्थी सुलझा दी है
पत्रकार वार्ता के दौरान
नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार ने बताया कि दिनाँक 28 -8-20 को आसना के समीप एक अज्ञात पुरुष का शव मिला था , जिया पर मुआयना करने पर प्रथम दृष्टया के तहत मृतक की हत्या करने का संदेह पाया गया था। सिटी कोतवाली जगदलपुर में हत्या का अपराध दर्ज कर मामले की तफ्तीश में पुलिस की टीम लगी हुई थी।
मृतक की पहचान विकल नारायण चौहान उर्फ अप्पु निवासी शान्ति नगर के रूप में हुई थी । जिसे अंतिम बार दिनाँक 27-8-20 को रात्रि करीब 8:30 बजे गंगामुण्डा में देखा गया था। विवेचना में पाया गया कि दिनाँक 27-8-20 को रात्रि 8:30 बजे मामले के संदेही छोटू बघेल, सन्तोष साव, रिंकु बघेल तीनो शराब पीने गांधी नगर वार्ड आये थे जहां मृतक भी आया था। इसी दौरान पुरानी रंजिश पर काफी वाद- विवाद लड़ाई झगड़ा हुआ। बाद में संदेहियों के द्वारा अपने मोटरसाइकिल में नारायण चौहान को बैठाकर शहर के अन्य रास्तो से हो कर ग्राम आसना ले जाया गया । जहां गमछा , हाथ – लात से मारपीट कर गला दबाकर मार दिया गया और शव को सड़क के किनारे रात्रि में फेककर भाग गए।
शहर के सीसीटीवी फुटेज,टावर डम्प, कुछ सन्देहास्पद , मोबाइल नम्बर एवम निगरानी बदमाशों से पूछताछ एवम निगरानी रखकर क्षेत्र के मुखबिर तैनात किया गया, एवम मामले के उक्त संदेहियों से पूछताछ किया गया जिन्होंने दिनाँक 27-8-20 को रात्रि करीब 10 बजे ग्राम आसना ओर ग्राम डोडरेपाल के मध्य जंगल मे पुरानी रंजिश को ले कर हत्या करना स्वीकार किया।
मामले के आरोपी

(1)छोटू बघेल उर्फ नानी बाबू उर्फ किशन उर्फ बड़ा अंडा निवासी बालिकोंता

(2) सन्तोष साव उर्फ नाना, निवासी नयामुंडा
(3) रिंकू बघेल ,निवासी आकाश नगर

इन तीनो को कोतवाली पुलिस ने 302,34 भा.द.वी.के प्रकरण में गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेज दिया है।

Baski Thakur

बस्तर प्रवक्ता समाचार पत्र के प्रधान संपादक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *