पब्लिक वॉइस की मुहिम मदद बीजापुर और सुकमा के बाढ़ प्रभावितों के लिये जारी है

 

पब्लिक वॉइस की मुहिम मदद बीजापुर और सुकमा के बाढ़ प्रभावितों के लिये जारी है

कलेक्टर सहित अन्य अधिकारियों ने भी किया सहयोग

जगदलपुर। विगतों दिनों बीजापुर और सुकमा में बाढ़ की वजह से भारी तबाही हुई थी जिससे जन जीवन अस्तव्यस्त हो गया था लोगों का बहुत नुकसान भी हुआ था जिसे लेकर कई संघ संगठन मदद के लिए आगे आ रहे है।

सामाजिक संस्था पब्लिक वॉइस भी मुहिम मदद के माध्यम से बाढ़ प्रभावितों को राहत पहुंचाने के कोशिश में लगे हुये है। जिसमें लोगों से कपड़े, चप्पल, जूते, गर्म कपड़े, खादय व आवश्यक सामग्रियां सहित सहयोग राशि जुटाया जा रहा हैं।

पब्लिक वॉइस के प्रकोष्ट वूमेन वॉइस की अध्यक्षा ज्योति गर्ग ने जानकारी देते हुए बताया कि हमारी कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा आवश्यकत व दैनिक उपयोगी सामग्रियाँ जुटाई जा सके। उन्होंने आगे कहा कि सहयोग राशी के माध्यम से जो भी राशी इकट्ठे होगी उससे भी आवश्यक सामग्रियाँ खरीद कर प्रभावित गाँव अथवा जिला प्रशासन बीजापुर और सुकमा को सौंपा जाएगा।

पब्लिक वॉइस के सदस्य इमरान बरवटिया और अविलाश भट्ट ने कहा कि लोगों से काफी सहयोग मिल रहा है। हमारी लोगों से अपील है कि विपदा की घड़ी मे अधिक से अधिक सहयोग करें। मुहिम सतत जारी रहेगा।

इस दौरान ज्योति गर्ग, परमेश राजा, गोपाल तीरथानी, मितेश पाणिग्राही, गणेश राव, अविलाश भट्ट, इमरान बरवटिया रोहित सिंह आर्य सहित अन्य उपस्थित रहे।

 

Baski Thakur

बस्तर प्रवक्ता समाचार पत्र के प्रधान संपादक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *