भूपेश सरकार कोरोना बचाव मामले में फैल-तरुणा बेदरकर

 

 

भूपेश सरकार कोरोना बचाव मामले में फैल-तरुणा बेदरकर

आज परपा और गोलबाजार चौक में ऑक्सीजन जांच शिविर लगाया गया -विवेक शर्मा

आम आदमी पार्टी बस्तर के जिलाध्यक्ष तरुणा बेदरकर ने जानकारी दिया कि माननीय अरविंद केजरीवाल जी राष्ट्रीय संयोजक आम आदमी पार्टी ने अपने जन्मदिन के अवसर पर देश की जनता से कोरोनावायरस के चलते ऑक्सीमीटर देने का आह्वान किया जिससे जनता ने सहर्ष स्वीकार कर ऑक्सीमीटर दिया जिसे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता पूरे देश मेंऑक्सी मित्र बनकर देश के शहर के गली-गली एवं गांव गांव में आम जनता के शरीर में ऑक्सीजन की मात्रा को निशुल्क जांच करेंगे । इसी कार्यक्रम के तहत छत्तीसगढ़ में 2000 ऑक्सी मीटर प्राप्त हुआ जिसमें से 50 ऑक्सीमीटर बस्तर जिला को प्राप्त हुआ, जिसे गांव एवं शहर के हमारे आक्सी मित्र आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के मध्य पहुंचाया जा रहा है जो आम जनता के शरीर में ऑक्सीजन की मात्रा को जांच करेंगे और बढ़ते हुए संक्रमण के प्रति सचेत करेंगे।और जिनका भी आक्सीजन की मात्रा कम पाई जाती है उसे अस्पताल में भर्ती कराने हेतु आम आदमी पार्टी सहयोग भी करेगी।

विवेक शर्मा ने बताया कि इसी के चलते आज ग्राम परपा और गोल बाजार में शिविर लगाया गया जिसमें लगभग 150 लोगों ने अपना जांच कराया।

आगे जानकारी देते हुए आप का रोजगार हस्ताक्षर अभियान के प्रमुख और बस्तर जिला अध्यक्ष तरुणा बेदरकर ने कहा साथ ही आम आदमी पार्टी ने छत्तीसगढ़ में पढ़े-लिखे बेरोजगार युवाओं के लिए 29 दिन का आमरण अनशन किया लेकिन कांग्रेस सरकार की तरफ से कोई भी जवाब नहीं आने पर आम आदमी पार्टी पूरे छत्तीसगढ़ में युवा रोजगार आंदोलन के माध्यम से लाखों बेरोजगार युवाओं के मध्य जाकर हस्ताक्षर अभियान चला रही है। जिसमें युवाओं में काफी उत्साह है जो एक फार्म में अपना संपूर्ण जानकारी भरकर हस्ताक्षर कर मुख्यमंत्री जी से रोजगार मांग रहे हैं एवं 13 अक्टूबर को ज्ञापन को सौंपने मुख्यमंत्री निवास रायपुर जाकर बेरोजगारों को रोजगार देने की मांग को लेकर घेराव करेंगे।

आज के ऑक्सीजन जांच अभियान और रोजगार हस्ताक्षर अभियान में आम आदमी पार्टी के विवेक शर्मा जिला संगठन मंत्री,गीतेश सिंगाड़े जिला सचिव,नवनीत सराठे धीरज जैन ,फूलमती कुड़ियाम अध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ आदि पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल थे।

 

Baski Thakur

बस्तर प्रवक्ता समाचार पत्र के प्रधान संपादक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *