लोगों को इस प्रकार धीमा जहर देने के बजाय सीधे जहर दे दे जिला प्रशासन -तरुणा बेदरकर

 

लोगों को इस प्रकार धीमा जहर देने के बजाय सीधे जहर दे दे जिला प्रशासन -तरुणा बेदरकर


जिला प्रशासन के नजरों में लोगों की जान की कोई कीमत नही -विवेक शर्मा

आम आदमी पार्टी जगदलपुर इकाई द्वारा कुशाभाऊ ठाकरे कोरेन्टीन सेन्टर धरमपुरा में नास्ते में कॉकरोच निकलने के मामले में विरोध प्रदर्शन किया गया।

ज्ञात हो कि कोरेन्टीन सेन्टर में लगातार अव्यवस्थाओं ,सफाई ,खाने की गुणवत्ता को लेकर शिकायत की जा रही है ।फिर भी प्रशासन इस पर कोई ठोस कार्यवाही करते नही दिखाई दे रही है ।जिला प्रशासन का इस तरह का सुस्त रवैये को कल खाने में कॉक्रोज का निकलना दर्शाता है।

जिला अध्यक्ष तरुणा बेदरकर ने विरोध प्रदर्शन के दौरान कहा कि
जगदलपुर कॉरेन्टीन सेंटर में खाने में कॉकरोच निकलना जिला प्रशासन के नाक के नीचे हो रहे भ्रष्टाचार और दूषित व्यवस्था को दर्शाता है।
जनता कोरोना से न मरे तो भोजन में जहर मिला दो यह नीति है सरकार की
तभी तो इतनी अव्यवस्था के बाबजूद दोषियों पर कार्यवाही नही हो रही है।एक तरफ तो प्रशासन जनता को इस कोरोना समय मे मास्क नही लगाने पर,सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नही करने पर जनता को जुर्माना करती है ।इस प्रकार के लापरवाही जिससे कोरेन्टीन सेंटर के अंदर भर्ती मरीजों की जान भी जा सकती है उस पर जिम्मेदार पर कार्यवाही क्यों नही ???
कोरोना काल मे प्रशासन जनता को लूटने के लिए है खुद की गलती पर कुछ नही ????

तरुणा बेदरकर ने आरोप लगाते हुए कहा कि एक तरफ जहां पूरा प्रदेश कोरोना से भयंकर महामारी भ्रष्टाचार से पीड़ित है उसी योजना तहत के सरकार के सिपाही अब कोरोना सेंटर को लूट का सेंटर बनाये हुए है
कोरोना के नाम लेकर भयंकर भ्रष्टाचार किया जा रहा है , भोजन से ले कर व्यवस्था तक दूषित है ।इस प्रकार की व्यवस्था अगर नही सुधरी तो आम आदमी पार्टी आने वाले समय मे इन जनता को साथ लेकर जिला प्रशासन और सरकार को बेनकाब करते हुए उग्र आंदोलन करेगी।

जिला अध्यक्ष तरुणा बेदरकर कर नेतृत्व में किये गए विरोध प्रदर्शन में जीला संगठन मंत्री विवेक शर्मा,जिला सचिव गीतेश सिंघाड़े,जगदलपुर विधानसभा अध्यक्ष नवनीत सराठे,ईश्वर कश्यप,ख़िरपति भारती, गोपाल आदि कार्यकर्ता सामिल रहे।

 

 

Baski Thakur

बस्तर प्रवक्ता समाचार पत्र के प्रधान संपादक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *