जिला बीजापुर के थाना गंगालूर अंतर्गत ईरानार-पेदापाल के जंगल में सुरक्षाबल एवं नक्सलियों के साथ हुई मुठभेड़।

जिला बीजापुर के थाना गंगालूर अंतर्गत ईरानार-पेदापाल के जंगल में सुरक्षाबल एवं नक्सलियों के साथ हुई मुठभेड़।

मुठभेड़ में 01 अज्ञात माओवादी का शव बरामद।

घटना स्थल से हथियार एवं दैनिक उपयोगी सामग्री जप्त की गई।

जिला बीजापुर-दन्तेवाड़ा के सुरक्षाबलों की संयुक्त अभियान।

विगत 02 दिन में अभियान के दौरान पीड़िया, तुमनार, पेदापाल एवं ईरानार में लगातार 04 बार हुई मुठभेड़। क्षेत्र के आसपास सर्चिंग अभियान जारी।

विगत 2 दिनों से चलाए जा रहे रहे इस अभियान के दौरान कम से कम 04 और माओवादियों के जख्मी/घायल की सूचना मिल रही है जिसकी तस्दीक की जा रही है।

जिला बीजापुर के थाना गंगालूर अंतर्गत ईरानार-पेदापाल के जंगल में माओवादियों की उपस्थिति की सूचना पर DRG/STF/CRPF एवं CoBRA की जिला बीजापुर एवं दन्तेवाड़ा की संयुक्त बल सर्चिंग रवाना हुई थी। सुरक्षाबल की टीम पिड़िया, तुमनार, पेदापाल एवं ईरानार के जंगल में अलग-अलग टीम द्वारा सर्चिंग की जा रही थी इस दौरान प्रातः 10.00 बजे सर्चिंग पर निकले सुरक्षाबल एवं माओवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। सुरक्षाबल को भारी पड़ते देखकर माओवादी अपने डेरा छोड़कर भाग गए।

मुठभेड़ के पश्चात् घटना स्थल की सर्चिंग करने पर 01 अज्ञात माओवादी का शव एवं अन्य दैनिक उपयोग की सामग्री, बैनर, पोस्टर जप्त की गई।

विगत 2 दिनों से चलाए जा रहे रहे इस अभियान के दौरान कम से कम 04 और माओवादियों के जख्मी/घायल की सूचना मिल रही है जिसकी तस्दीक की जा रही है।*। क्षेत्र में माओवादियों की उपस्थिति की संभावना होने पर आसपास इलाके का सुरक्षाबल द्वारा सर्चिंग की जा रही है।

Baski Thakur

बस्तर प्रवक्ता समाचार पत्र के प्रधान संपादक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *