बस्तर के पत्रकारों को भी मिले कोरोना वॉरियर्स जैसी सुविधाएँ पूर्व मंत्री केदार कश्यप

बस्तर के पत्रकारों को भी मिले कोरोना वॉरियर्स जैसी सुविधाएँ पूर्व मंत्री केदार कश्यप

पूर्व मंत्री व भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता केदार कश्यप ने मुख्यमंत्री से माँग की है कि तमाम छत्तीसगढ़ के पत्रकारों सहित बस्तर के पत्रकारों को भी मिले कोरोना वॉरियर्स जैसी सुविधाएँ..
श्री केदार ने कहा है कि बस्तर के पत्रकार महामारी कोरोना के समय में जिस प्रकार से अपनी ज़िम्मेदारी का निर्वहन कर रहे हैं वो बहुत साहसिक और ऐसी विपरीत परिस्थितियों मेंबहुत सराहनीय है! ऐसे में उनके कोरोना से संक्रमित होने का ख़तरा हमेशा बना रहता है और कई पत्रकार बंधु इस बीमारी से ग्रसित होकर अपना इलाज करवा रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने अपनी जान भी गंवायी है !
ऐसे में शासन को पत्रकारों के जीवन को ध्यान में रखते हुए उन्हें 50 लाख का बीमा के साथ साथ उन्हें प्राथमिकता के साथ पहले वैक्सीनेशन किया जाना चाहिए तथा चिकित्सालयों मे उनके लिए अलग से बेड भी उपलब्ध होनी चाहिए श्री केदार ने कहा है कि मध्य प्रदेश में शिवराज जी की सरकार ने सोमवार को ही पत्रकारों को फ़्रंटलाइन वर्कर मानते हुए उन्हें कोरोना योद्धा की सुविधाएँ देने आदेश पारित किया है !! भूपेश सरकार भी अपनी संवेदनशीलता का परिचय दे और मध्य प्रदेश की तर्ज़ पर पत्रकारों को फ़्रंटलाइन वर्कर मानते हुए उन्हें कोरोना योद्धा की सुविधाएँ प्रदान करें

Baski Thakur

बस्तर प्रवक्ता समाचार पत्र के प्रधान संपादक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *