बोधघाट पुलिस की सूझबूझ ने जगदलपुर शहर में एक दुर्ग का सुपारी किलर को किया गिरफ्तार

बोधघाट पुलिस की सूझबूझ ने जगदलपुर शहर में एक दुर्ग का सुपारी किलर को किया गिरफ्तार

जगदलपुर बस्तर प्रवक्ता /बोधघाट पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने शहर से एक सुपारी किलर को गिरफ्तार किया है। सुपारी किलर के कब्जे से पुलिस ने एक पिस्टल और 6 जिंदा कारतूस बरामद किया है। वहीं इस मामले में फरार शहर का एक निगरानीशुदा बदमाश की पतासाजी पुलिस जुटी हुई है।

सीएसपी हेमसागर सिदार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि एक संदिग्ध व्यक्ति अवैध पिस्टल लेकर अघनपुर और तेतरकुटी के इलाकों में अपराध करने की नीयत से घूम रहा है। सूचना मिलते ही बस्तर पुलिस अधीक्षक दीपक झा के दिशा – निर्देश पर पुलिस उक्त व्यक्ति की तलाश में जुट गई। इसी दौरान पुलिस ने अघनपुर और तेतरकुटी इलाके की घेराबंदी करते हुए एक व्यक्ति को पकड़ लिया। पकड़ने के बाद पुलिस ने उससे पूछताछ शुरू की। कड़ी पूछताछ में उक्त व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि उसका नाम मजहर अली है। वह मूलतः दुर्ग जिले के केलाबाड़ी का रहने वाला है। उसने पुलिस को बताया कि बीते 3 – 4 महीनों से वह मधु नायर नामक एक व्यक्ति के वाटर फ़िल्टर प्लांट में काम कर रहा था। इसी बीच मधु नायर ने उसे एक पिस्टल और 6 जिंदा कारतूस हेमंत ध्रुव उर्फ टाकलु को जान से मारने के लिए दिया था। इसके बदले मधु ने मजहर की जिंदगी बदल देने की बात कही थी। लेकिन सतर्कता के चलते पुलिस ने वारदात से पहले ही सुपारी किलर को धर दबोचा। सीएसपी ने बताया कि मधु नायर और हेमंत ध्रुव के बीच पुरानी रंजिश को लेकर हमेशा विवाद और घटनाएं होती रहती है। शहर के विभिन्न थानों में दोनों के खिलाफ बहुत से मामले दर्ज है। सीएसपी ने बताया कि मधु नायर शहर का निगरानीशुदा बदमाश है। मधु के खिलाफ थानों में हत्या, अपहरण, मारपीट जैसे मामले पहले से ही दर्ज है।
वहीं उन्होंने बताया गिरफ्तार कथित आरोपी के खिलाफ भी दुर्ग जिले के विभिन्न थानों में मारपीट, अपहरण, धोखाधड़ी जैसे मामले दर्ज है। इस मामले में मधु नायर फरार बताया गया है। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई। फिलहाल पुलिस ने मधु नायर और मजहर अली के खिलाफ 115, 120 (बी) और 25 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी को पुलिस ने न्यायालय में पेश कर दिया है।

Baski Thakur

बस्तर प्रवक्ता समाचार पत्र के प्रधान संपादक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *