बस्तर

आतंकी जिहादी के विरोध में विहिप बजरंगदल बस्तर का ग्रामीण व नगर बंद, पुतला दहन संपन्न

आतंकी जिहादी के विरोध में विहिप बजरंगदल बस्तर का ग्रामीण व नगर बंद, पुतला दहन संपन्न

जगदलपुर । विहिप जिला अध्यक्ष लखिधर बघेल जी ने बताया विगत दिनों राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल ने जिहादी धमकी के भय से स्थानीय प्रशासन से सुरक्षा मांगी थी किन्तु सुरक्षा प्रदान नहीं की गई जिसका फायदा दो मुस्लिम युवकों ने उठाया और धोखे से हिंदू टेलर कन्हैयालाल की निर्ममता से हत्या कर दी गई और उक्त मुस्लिम युवकों द्वारा हत्या का वीडियो भी बनाया गया । जिसके बाद से पूरे देश में इस विडियो और हत्या की भर्त्सना की जाने लगी ,विश्व हिन्दू परिषद् बजरंगदल सहित , समस्त हिन्दू समाज संगठनों ने इसके विरुद्ध बस्तर जिले में जमकर प्रदर्शन किया । पूरे भारत में हिन्दू समाज आक्रोशित है।

विहिप जिला मंत्री हरी साहू ने बताया की वीडियो में प्रधानमंत्री मोदी की हत्या की धमकी देते आतंकी रियाज और गौस मोहम्मद नामक दो मुस्लिमों ने हिंदू टेलर कन्हैया लाल को धोखे से केवल इसलिए मार डाला क्योंकि मृतक कन्हैयालाल ने अपनी फेसबुक प्रोफाइल में नूपुर शर्मा का फोटो लगा रखी थी । और अब प्रारंभिक जांच में इन आतंकियों का साथ देश के बाहर बैठे आतंकी इस्लामिक जिहादी संगठनों से जुड़े होने के सबूत मिल रहे हैं और और उस संगठन से जुड़े भारत में कई और जिहादी तत्व होंगे जो कभी ना कभी किसी प्रकार से हिन्दू विरोधी , राष्ट्र विरोधी गतिविधि कर सकते है जिसे पूर्ण रूप से बेन कर सलिप्त लोगो को राष्ट्र द्रोह के तहत कार्यवाही की जानी चाहिए I इससे पूर्ण रूप से निजात पाने भारत सरकार को कठोर कदम उठाना चाहिए। ताकि हिन्दू समाज को इस भयावह माहौल से राहत मिल सके ।

विहिप नगर अध्यक्ष पवन राजपूत ने बताया बस्तर चेंबर्स ऑफ कॉमर्स , संजय बाजार व्यापारी संघ जगदलपुर , मुख्य व्यापारी संघ जगद लपुर , और हिन्दू समाज के प्रमुखों से चर्चा कर इस नगर बंद को सफल बनाने सभी ने सहमति जताई और यह सफल हुआ सम्मिलित अनुषांगिक संगठन, हिन्दू समाज को साधुवाद , इसी प्रकार हिन्दू संगठित होकर हिन्दू विरोधियों का विरोध अति आवश्यक हो गया है ।
विहिप जिला कार्यकारी अध्यक्ष अनिल अग्रवाल ने बताया की दिनांक 30 दिन बृहस्पतिवार को जगदलपुर नगर बंद के साथ साथ चांदनी चौक स्तिथ दोपहर 1 बजे पुतला दहन किया गया ।
विहिप विभाग मंत्री ने बताया की सीताराम शिवालय में दिवंगत आत्मा कन्हैया लाल जी के आत्मा शांति के लिए मौन धारण कर श्रद्धांजलि अर्पित की। और कहा हिन्दू पीड़ित परिवार के साथ विहिप बजरंगदल , हिन्दू समाज सदैव साथ खड़ा रहेगा।
बजरंगदल जिला संयोजक देवेन्द्र कश्यप ने कहा की हिन्दू समाज को आए दिन विशेष वर्ग द्वारा उकसाया जा रहा है , हिन्दू देवी देवताओं का अपमान किया जा रहा है , अगर ऐसे हिन्दू विरोधी घटनाओं पर अंकुश नहीं लगाया गया कहीं ऐसा ना हो कि की हिन्दू समाज आर पार लड़ाई लड़ने को मजबुर हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published.