बस्तर

अधूरा अमृत मिशन,बेहिसाब खोदी सड़कें,जनता हलाकान,,,भाजपा छेडे़गी आंदोलन

अधूरा अमृत मिशन,बेहिसाब खोदी सड़कें,जनता हलाकान,,,भाजपा छेडे़गी आंदोलन

नये निगम आयुक्त को भाजपा ने सौंपा ज्ञापन,बारिश से पहले सड़कें सुधारने कहा

पेयजल से जुडी़ करोडों की महती योजना निगम की लापरवाही की शिकार

जगदलपुर। शहरी क्षेत्र में जनता को 24 घंटे नलों से पानी उपलब्ध कराने वाली केन्द्र सरकार की महती अमृत मिशन योजना के आधे अधूरे कार्यो व पाईन लाईन बिछाने के नाम पर बेहिसाब खोदी जा रही सड़कों से आमजन को रही परेशानियों को लेकर भाजपा जिला महामंत्री रामाश्रय सिंह ने निगम आयुक्त दिनेश नाग को ज्ञापन सौंपा है और बारिश के पूर्व अधूरे कार्य पूरे करने व खोदी गयी सड़कों को सुधारने कहा गया है,ऐसा न होने पर भारतीय जनता पार्टी जनहित में आंदोलन के लिये बाध्य होगी।

आज निगम कार्यालय में पहुँच कर भाजपा नेताओं ने नवनियुक्त निगम आयुक्त दिनेश नाग को ज्ञापन दिया और अमृत मिशन योजना के अधूरे कार्यो से आमजन को रोजाना हो रही परेशानियों से अवगत कराया। जिला महामंत्री रामाश्रय सिंह ने बताया कि केन्द्र की मोदी सरकार की ओर से अमृत मिशन योजना के लिये लाखों रुपये आबंटित किये जा चुके है। मगर नगर निगम की लापरवाही के कारण पेयजल से जुडी़ महती योजना पूर्ण नहीं हो पायी है। पाईप लाईन के लिये शहर में खोदी गयी सड़कें आमजन की दिक्कतें बढा़ रही हैं। निगम आयुक्त को इस संबंध में ज्ञापन सौपा गया है,निदान न होने पर भाजपा आंदोलन का रूख करेगी।

निगम कार्यालय में ज्ञापन सौंपने के दौरान प्रमुख रुप से भाजयुमो जिला महामंत्री मनोज पटेल,शेख सिद्दीकी,कृष्णा निषाद,सतीश बाजपेयी,अजीज खान,डिकेश नाग,राहुल बघेल आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.