बस्तर राजनीति

बूथ मजबूत करने भाजपा की कार्य विस्तारक योजना शुरू

शक्ति केन्द्रों में भाजपा नेताओं ने डाला डेरा,15 दिन रहेंगे

बूथ मजबूत करने भाजपा की कार्य विस्तारक योजना शुरू

बूथ कमेटी,पन्ना प्रमुख की संरचना होगी तय,पुराने कार्यकर्ताओं से कर रहे भेंट

विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा

जगदलपुर। आगामी वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने प्रत्येक बूथ में पकड़ बनाने,अपनी स्थिति मजबूत करने की दिशा में कार्य आरंभ कर दिया है। कुशाभाई ठाकरे जन्मशताब्दी कार्य विस्तार योजना के तहत भाजपा के आला नेता विस्तारक के रुप में आज से मैदान में उतर गये है और शक्ति केन्द्रों में मतदान केन्द्रवार कार्यकर्ताओं की बैठकें लेकर लोगों से संपर्क साधने का काम भी आरंभ कर दिया है।

जगदलपुर के 98 मतदान केन्द्रों को लेकर भाजपा ने 15 शक्ति केन्द्र बनाये है। इन शक्ति केन्द्रों में बडे़ नेताओं को विस्तारक बनाया गया है। जो आगामी 20 मई तक लगातार शक्तिकेन्द्र में शामिल मतदान केन्द्रों में डेरा डालेंगे। आज भीमराव अंबेडर शक्तिकेन्द्र में पहुँच कर भाजपा प्रदेश महामंत्री किरणदेव ने बूथवार बैठक ली और पुराने कार्यकर्ताओं से उनके जाकर भेंट की। पूर्व विधायक संतोष बाफना ने प्रतापगंज शक्तिकेन्द्र में कार्यकर्ताओं की बैठक कर बूथवार जानकारियाँ एकत्र करने कहा और बूथ कमेटी सदस्य,पन्ना प्रमुख आदि बनाने के कार्यो को गंभीरतापूर्वक पूर्ण करने कहा। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं में श्रीनिवास राव मद्दी,कमलचंद भंजदेव,शिवनायण पाण्डे,सुधीर पाण्डे आदि विस्तारक के दायित्व में शक्ति केन्द्रों में पहुँचे और कार्यकर्ताओं को एकजुट करने बैठकें भी ली।

भाजपा की आज से आरंभ हुए कार्य विस्तारक कार्यक्रम में शक्ति केन्द्रों में प्रमुख रूप से योगेन्द्र पाण्डे,रामाश्रय सिंह,सुरेश गुप्ता,अविनाश श्रीवास्तव,योगेन्द्र कौशिक,आलोक अवस्थी,मनीष पारेख,शैलेन्द्र भदौरिया,आशुतोष पाल,राकेश तिवारी,योगेश ठाकुर,बी जयराम,श्रीपाल जैन,नरेन्द्र पाणिग्रही,राजेश श्रीवास्तव,शैलेष श्रीवास्तव,राजेश दास,प्रमिला कपूर,सतीश अवस्थी,अमर झा,सूर्यभान सिंह,सुनील जैन,श्रीष मिश्रा,किशोर महावर,रितेश सोनी,अभिषेक तिवारी,आनंद झा,नागेश्वर राव,केतन महानंदी,सूरज मिश्रा,ओमप्रकाश सिंह,लोकेश राव आदि सहित बडी़ संख्या में कार्यकर्ता शामिल थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.