बस्तर

आरक्षक का चालान पेश करने के लिए रकम मागने का वीडियो हुआ वायरल एसएसपी ने किया लाइन अटैच

आरक्षक का चालान पेश करने के लिए रकम मागने का वीडियो हुआ वायरल एसएसपी ने किया लाइन अटैच

बिलासपुर । आरक्षक का चालान पेश करने के लिए रकम मांगने का वीडियो वायरल हुआ है। जिसके बाद एसएसपी ने आरक्षक को लाइन अटैच कर दिया है। मामला बिल्हा थाना के आरक्षक से जुड़ा है।

मिली जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया में एक आरक्षक का चालान पेश करने के लिए रकम मांगने का वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में आरक्षक पीड़ितों को कह रहा है कि चाय,नाश्ता और फोटोकापी के लिए दस से बारह हजार लग जाता है। उसके बाद आरक्षक रकम लेते हुए भी दिख रहा है। इस दौरान अन्य पुलिस कर्मी भी खड़े है। बताया जा रहा है कि वीडियो बिल्हा कोर्ट परिसर का है।
वीडियो में रकम की मांग करने वाले आरक्षक की पहचान बिल्हा थाने के आरक्षक क्रमांक 348 नरेश बिरतिया के रूप में हुई है। पीड़ित के अनुसार पुलिस ने उसे आबकारी के मामले में पकड़ा था जिसका चालान पेश करने के लिए आरक्षक ने 15 हजार रुपये की मांग की थी। उसके बाद 12 हजार रुपये में सौदा तय हुआ था । उसके बाद रकम लेने का भी वीडियो वायरल हुआ है। एसएसपी पारुल माथुर ने आरक्षक नरेश बिरतिया(348) को लाइन अटैच करते हुए कोटा एसडीओपी आशीष अरोरा को जांच कर 7 दिन में रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.