वार्ड वाशियों की मूलभूत सुविधाओं के लिए निगम प्रशासन ठोस कदम नही उठती तो हम वार्ड वाशियों के साथ मिल करेंगे जंगी आंदोलन -तरुणा बेदरकर

 

वार्ड वाशियों की मूलभूत सुविधाओं के लिए निगम प्रशासन ठोस कदम नही उठती तो हम वार्ड वाशियों के साथ मिल करेंगे जंगी आंदोलन -तरुणा बेदरकर


छत्तीसगढ़ राज्यपाल महोदया अनुसुइया उइके का दो दिवशीय प्रवास पर है।जिसके तहत आज सर्किट हाउस में जगदलपुर को जवाहर नगर वार्ड की समस्याओं के लिए वार्ड वाशियों के साथ मिलकर राज्यपाल महोदया को ज्ञापन दिया गया। जवाहर नगर वार्ड के वार्ड वाशियो ने 6 प्रमुख समस्याएं बताई थी जिसमे बिजली,पानी सड़क,सफाई,नाली और शौचालय की समस्या है जो वर्षो से चली आ रही हैं के संदर्भ में 6 सूत्रीय मांग को लेकर राज्यपाल महोदया को ज्ञापन दिया गया है।साथ ही साथ इसकी प्रतिलिपी माननीय महापौर और माननीय कलेक्टर महोदय को भी दिया गया हैं।
इस समस्या हेतु राज्यपाल महोदया ने आश्वासन दिया है कि इसकी जांच करवा कर समस्या के निजात के लिए कोशिश करेंगी।

ज्ञात हो कि इन मूलभूत सुविधाओं की मांग को लेकर लगातार वार्ड वाशियों ने हर जनप्रतिनिधियों तक और अधिकारियों तक अपनी बात पहुचाई है ।बस्तर कलेक्टर ,महापौर और विधायक जगदलपुर द्वारा भी वार्ड का विजिट किया गया है पर आज भी समस्या जस की तस बनी हुई।
आम आदमी पार्टी जिला अध्यक्ष तरुणा बेदरकर ने कहा कि दिए गए ज्ञापन में पन्द्रह दिन का समयावधि दिया गया है अगर इस समयावधि में कोई इन समस्याओं के निजात के लिए सकारात्मक कदम नही दिखाई दिए तो वार्ड वाशियों के साथ मिल कर आम आदमी पार्टी जंगी आंदोलन करेगी।

राज्यपाल महोदया को ज्ञापन सौंपने के दौरान तरुणा बेदरकर के साथ जिला सचिव गीतेश सिंघाड़े ,महिला अध्यक्ष फूलमती कुड़ियाम महिला विंग सदस्य रमा बघेल के साथ बड़ी संख्या में वार्ड वाशी सामिल थे।

 

Baski Thakur

बस्तर प्रवक्ता समाचार पत्र के प्रधान संपादक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *