बस्तर

आम आदमी पार्टी के जिला प्रभारी समीर खान ने संगठन विस्तार के तहत जिला कमेटी की बैठक ली

आम आदमी पार्टी के जिला प्रभारी समीर खान ने संगठन विस्तार के तहत जिला कमेटी की बैठक ली

सुकमा  आम आदमी पार्टी के जिला प्रभारी समीर खान सुकमा प्रवास पर आप संगठन को मजबूत करने जिला एवम विधानसभा टीम में जोश भरने सुकमा पहुंचे।

आप पदाधिकारी एवम कार्यकर्ताएं को बताया आम आदमी पार्टी के पंजाब तथा दिल्ली सरकार के कामों को हर घर तक पहुँचाना हमारा लक्ष्य है सभी प्रभारियो को प्रत्येक ब्लॉक में 1000- 1000 सक्रिय सदस्य बनाने का लक्ष्य दिया व एक सफ्ताह के अंदर ही ब्लॉक सम्मेलन की सैडूल बनाने निर्देशित किया। उन्होंने कहा हर गांव हर शहर में पोस्टर लगाना हैं छत्तीसगढ़ मे आज जनता आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने के लिए तैयार हैं लोग बदलाव चाहते है अब छ्तीसगढ़ की जनता को एक मजबूत विकल्प मिल गया हैं सभी कार्यकर्ता अपने अपने बूथ में पार्टी को मजबूत करे , सुकमा के लोग बड़ी संख्या में आप से जुड़ रहे , सभी को मिलकर ईमानदार राजनीति का साथ देना हैं दिल्ली पंजाब जैसी ईमानदार सरकार छत्तीसगढ़ में भी बनाना हैं।

सुकमा कोन्टा में बड़ी संख्या में आप से जुड़ रहे हैं लोगो को सिर्फ आप से ही भरोसा हैं आम जनता का कहना है इस बार तो सिर्फ झाड़ू को वोट देंगे, अरविन्द केजरीवाल के नेतृत्व वाली सरकार बनानी है।
छत्तीसगढ़ की जनता ने इसबार मन बना लिया हैं दिल्ली ,पंजाब में जो इंकलाब आया हैं वो पूरे छत्तीसगढ़ में फैल चुका हैं अब छत्तीसगढ़ की जनता कांग्रेस की लबरा सरकार को उखाड़ फेंकेगी , ईमानदार राजनीति को शुरुवात दिल्ली से तो कर पंजाब तक पहुंच चुकी है। अब छत्तीसगढ़ की जनता ने तय कर लिया हैं मिलकर आम आदमी पार्टी की ईमानदार सरकार बनाना हैं।

आम आदमी पार्टी की बैठक दोरनापाल में संपन्न की गई ।

आज की बैठक में ब्लॉक सम्मेलन की रणनीति बनाई गई हैं सुकमा में ब्लॉक सम्मेलन तय किया गया सभी गावों में पोस्टर अभियान एवम सदस्यता अभियान चलाएगी आप।

आज के बैठक में प्रमुख रूप से जिला प्रभारी समीर खान, ब्लॉक प्रभारी एवम सेक्टर प्रभारी एवम आम आदमी पार्टी पदाधिकारी एवम कार्यकर्ताएं मौजूद थे

Leave a Reply

Your email address will not be published.