नगरनार स्टील संयंत्र में बाहरी लोगों को आने से रोकना ही होगा -शिवसेना

नगरनार स्टील संयंत्र में बाहरी लोगों को आने से रोकना ही होगा -शिवसेना

जगदलपुर । नगर नार मोर्चा के नाम से शिवसेना प्रदेश अध्यक्ष धन्नजय सिंह परिहार के नेतृत्व में तीन दिवसीय चारामा से नगरनार तक कि विशाल यात्रा के बाद लगातार शिवसेना के स्थानीय नेता पार्टी के प्रदेश सचिव सरगिम क़वासी के नेतृत्व में नगरनार में शिवसैनिकों और कामगारों द्वारा मिलकर बाहरी क्षेत्र से प्लांट में जॉइनिंग के लिए आने वाले लोगों को रोकने का प्रयास किया जा रहा हैं।

कामगारों और शिवसैनिकों का विरोध इतना अधिक प्रबल हैकि नीलांचल से आने वाले कर्मचारियों को प्लांट में घुसने नही दिया गया और उन्हें उल्टे पांव लौटना पड़ा।

शिवसेना की मांग हैकि बस्तर के स्टील प्लांट में सबसे पहले जितने रिक्त पद हैं उनमें योग्यता अनुसार बस्तर अंचल के लोगों की भर्ती किया जाना चाहिए तत्पश्चात शेष बचे पद में पूरे छत्तीसगढ़ राज्य के बाकी जिलों के युवाओं को अवसर मिलना चाहिए, जबकि प्रबंधन स्थानीय युवाओ की उपेक्षा करके अन्य राज्यों के लोगो को नौकरी पर रख रही है।

शिवसेना के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष डॉ. अरुण पाण्डेय् ने यह जानकारी प्रेस को अवगत कराया है, उन्होने कहा हैकि बस्तर के हित की लड़ाई प्रदेश सचिव व आदिवासी नेता सरगिम क़वासी जी के नेतृत्व में लड़ते रहेंगे और नगरनार स्टील प्लांट में किसी भी बाहरी राज्य के लोगों को बस्तरिया युवाओं का अधिकार नही छीनने देंगे।

Baski Thakur

बस्तर प्रवक्ता समाचार पत्र के प्रधान संपादक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *