बस्तर

कलेक्टर श्री बंसल ने इतवारी बाजार में निर्माणाधीन मल्टी लेवल पार्किंग के कार्य का अवलोकन कर निर्माण कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए

कलेक्टर श्री बंसल ने इतवारी बाजार में निर्माणाधीन मल्टी लेवल पार्किंग के कार्य का अवलोकन कर निर्माण कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए

जगदलपुर, कलेक्टर श्री रजत बंसल ने जगदलपुर शहर में चल रहे विकास कार्य गोलबाजार व्यावसायिक परिसर, इतवारी बाजार में मल्टी लेवल पार्किंग स्थल और पुराने 36 क्वाटर स्थल के पुनः निर्माण कार्यो का निरीक्षण किए। इस अवसर पर सहायक कलेक्टर सुरुचि सिंह, नगर निगम आयुक्त श्री प्रेम पटेल, अनुविभागीय अधिकारी राजस्व श्री दिनेश नाग, लोक निर्माण विभाग के श्री राजीव बतरा सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।
कलेक्टर श्री बंसल ने गोल बाजार व्यावसायिक स्थल के विकास कार्य का निरीक्षण के दौरान नगर निगम आयुक्त, अनुविभागीय अधिकारी राजस्व और लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि गोल बाजार के व्यापारियों का बैठक लेकर उनसे दुकान-जमीन संबंधी दस्तावेजी के कार्य, रजिस्ट्री दर तथा विधिक रूप से सभी अधिकार देने के संबंध में आवश्यक चर्चा कर लिया जाए ताकि व्यापारियों की किसी भी प्रकार की संशय की स्थिति का त्वरित निराकरण हो सके।

इसके उपरांत कलेक्टर श्री बंसल ने इतवारी बाजार में निर्माणाधीन मल्टी लेवल पार्किंग के कार्य का अवलोकन कर निर्माण कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए। साथ ही पुराने 36 क्वाटर्स स्थल के पुनः निर्माण के कार्य योजना का हाऊसिंग बोर्ड के अधिकारियों से चर्चा कर कार्ययोजना अनुसार आवश्यक प्रगति लाने के निर्देश दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.