बस्तर

मंत्री कवासी लखमा एवं विधायक राजमन बेंजाम ने 5 करोड़ 45 लाख के पुलिया निर्माण कार्य का दिया सौगात

मंत्री कवासी लखमा एवं विधायक राजमन बेंजाम ने 5 करोड़ 45 लाख के पुलिया निर्माण कार्य का दिया सौगात

जगदलपुर – चित्रकोट विधानसभा के ग्राम पंचायत पेदारास के फूल नदी पर उच्च स्तरीय पुल निर्माण कार्य का भूमिपूजन करने प्रदेश के लोकप्रिय मंत्री मान. श्री कवासी लखमा जी हेलीकॉप्टर से कार्यक्रम स्थल पर पहुँचे जिसे देखकर ग्रामीणों व कार्यकर्ताओं ने मंत्री जी का धुर्वा नृत्य से जोरदार स्वागत किया।मंत्री विधायक के समक्ष सीपीआई व बीजेपी के सैकड़ों कार्यक्रताओं ने कांग्रेस पार्टी में सदस्यता लिया।

बीजेपी की 15 सालो में जितना विकास नही हुआ कांग्रेस पार्टी ने 3 सालों में किया है उससे ज्यादा विकास – कवासी लखमा

फूल नदी पर पुल निर्माण होने से पेदारास एवं डोलेरास गाँव आपस मे जुड़ ,जाएंगे और ग्राम पंचायतों के क्षेत्र के विकास में दोहरी गति से होगी और ग्रामीणों को आने जाने में काफी सुविधा होगी।मंत्री लखमा ने अगली बार सरकार बनी तो कुकनार को उप तहसील बनाने का वादा किया

वही मंत्री कवासी लखमा भाजपा पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि पिछली सरकार के जनप्रतिनिधि इस क्षेत्र में गाड़ी से आने के लिए भी डरते थे और अभी के मंत्रि,विधायक हेलीकाप्टर से आप तक पहुँच रहे है।यह भूपेश सरकार की सबसे अच्छा संदेश है।भाजपा भ्रष्ट है कभी किसानों पर तो कभी पुलिस कर्मियों पर झूठा आरोप लगाती है। निश्चित रूप से जनप्रतिनिधियों के आपके पास आने से बहुत से समस्याओं का समाधान होता है।

वही विधायक राजमन बेंजाम ने प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को देश का नंबर-1 मुख्यमंत्री बताते हुए कहा कि प्रदेश में किसानों से लेकर आदिवासी लोगों तक लिए योजनाएं संचालित हो रही है।इस पुल के निर्माण होने से पेदारास और डोलेरास के ग्रामीणों को बहुत ही ज्यादा सुविधा होगी। इस वर्ष हमारी सरकार ने 2500 सौ रुपये में धान खरीदी किया है,अगले वर्ष 2800 रूपये में खरीदेगी।
*पेदारास गाँव की आराध्य देवी गुड़ी का निर्माण हेतु विधायक निधि से 2 लाख रुपये की स्वीकृति देने की घोषणा किया। आज के इस कार्यक्रम में जिला पंचायत अध्यक्ष हरीश कवासी,सदस्य भवन सनिर्माण व कर्मकार मंडल बलराम मौर्य,प्रदेश महासचिव रुकमणी कर्मा,जिला सदस्य फुलेश्वरी बघेल,जनपद अध्यक्ष देवली बाई,गंगी मंडावी,बिरसिंग मांझी,महादेव नाग,हूँगा राम बंजामी,पारो बघेल,जितेंद्र चौहान,जयपाल चौहान,अशोक चौहान एवं अन्य कार्यक्रताओं सहित ग्रामीण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.