बस्तर

भा.ज.यू.मोर्चा करेगी नए युवाओ को जोड़ बूथ मजबूत

 

भा.ज.यू.मोर्चा करेगी नए युवाओ को जोड़ बूथ मजबूत

युवा मोर्चा संभाग प्रभारी व जिला प्रभारी ने ली भाजयुमो की समीक्षा बैठक

जगदलपुर:- भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला-बस्तर की समीक्षा बैठक भाजपा जगदलपुर कार्यालय में सम्पन्न हुई। बैठक में जिला बस्तर के जिला कार्यकारिणी व मंडल अध्यक्ष, मंडल महामंत्री को बैठक पर आमंत्रित किया गया था, बैठक को संबोधित करते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेश मंत्री व बस्तर संभाग प्रभारी युवा मोर्चा अमित शाह मैंशरी ने कहा कि भारतीय जनता युवा मोर्चा को अब संगठनात्मक कार्यक्रमों के अलावा बूथ में एक बूथ-बिस यूथ की कमेटी बनाने में विशेष तौर पर कार्य करना है। बस्तर जिले के सात सौ इक्कीस बूथ में नए युवाओ को जोड़कर पहले से और भी अधिक संगठन को मजबूत करने की आवश्यकता है। भाजयुमो के प्रदेश के पदाधिकारी अब आने वाले दिनों में जिलाबस्तर के बूथ स्तर पर जाकर बैठक करेंगे, इस हेतु जल्द से जल्द वन बूथ बिस यूथ की टीम के गठन की प्रक्रिया पूर्ण करनी है। जिला कोषाध्यक्ष भाजपा रजनीश पानीग्राही ने कहां की जबसे कांग्रेस सरकार छत्तीसगढ़ में सत्ता पर आई है तबसे कानून व्यवस्था गर्त पर चली गई है। आये दिनों कांग्रेस प्रशासन का दुरुपयोग कर जनता व विपक्ष की आवाज दबाने की कोशिश कर रही हैं, जनता अब इस कांग्रेस सरकार से त्रस्त हो चुकी है। जिसका मुहतोड़ जवाब देने का कार्य भारतीय जनता युवा के कन्धों पर है। युवा मोर्चा पूरी ताकत के साथ इस सरकार के काला शाही रवैये से लोकतांत्रिक ढंग से लड़ाई लड़ेगी। जिला प्रभारी भुपेश नाग ने कहा कि जिला बस्तर के पंचायत स्तर तक युवा चौपाल लगा कर कांग्रेस सरकार की नाकामी को उजागर कर केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ आज जो वतर्मान समय मे मिल रहा है उसे भी जन-जन तक पहुचाने की आवश्यकता है ताकि कांग्रेस जो जनता के सामने केंद्र की योजनाओं को छत्तीसगढ़ राज्य सरकार को योजना बता कर जो भर्म फैला रही है उसका मुहतोड़ जवाब देगे।

भाजयुमो जिलाध्यक्ष अविनाश श्रीवास्तव ने कहा कि भाजयुमो पंचायत स्तर से लेकर बूथस्तर तक संगठन को और भी अधिक मजबूत करते हुए नए युवाओ को जोड़कर संगठन के विचारों व कार्यक्रमों का प्रचार-प्रसार करना सभी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओ की जवाबदेहि है।

आज इस बैठक में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनीष पारेख, रितेश दास जोशी,खितू मौर्य,रोहित कश्यप,रवि कश्यप,जयराम दास,लक्ष्मण झा,बसंत कश्यप, मनोज पटेल,रोहित खत्री,आनंद झा,अभिषेक तिवारी,अमर झा,गणेश नागवंशी, रमन चौहान, मनोज ठाकुर,राधा बघेल, काजल सांडिल्य,अमरनाथ झा,डिकेश नाग,नितेश चैहान,अमित कपुर,शेखर शर्मा,श्रीश मिश्रा,सावेंद्र सेठिया,दुर्जन कश्यप,तुलसुराम कश्यप,रैदु नाग,महेंद्र सेठिया, विलम पांडे,श्याम चौधरी,विकास चांडक, आलेख राज तिवारी,अनिमेष चौहान,सूरज मिश्रा,देवेश शर्मा, सुभ पांडे,पप्पू ठाकुर आदि पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे

Leave a Reply

Your email address will not be published.