बस्तर

पार्षद कोमल सेना एवं आरोपितों पर एफआईआर दर्ज न होने को लेकर आने वाले दिनों मे होगा नगर बंद

पार्षद कोमल सेना एवं आरोपितों पर एफआईआर दर्ज न होने को लेकर आने वाले दिनों मे होगा नगर बंद

बस्तर जिले के समस्त 10 मंडलों पर किया जाएगा धरना प्रदर्शन

जगदलपुर – शहर के संजय गांधी वार्ड की कांग्रेस पार्षद कोमल सेना पर वार्ड के 40 से अधिक पीड़ित परिवारों से प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत मकान दिलाने के नाम पर 25-25 हजार उगाही की थी। भारतीय जनता पार्टी ने नगर के 09 स्थलों पर कुछ दिन पूर्व धरना प्रदर्शन किया गया था एवं 22 जनवरी से लगातार अनिश्चितकालीन धरना बोधघाट थाने के सामने किया जा रहा है।
प्रदेश महामंत्री किरण देव ने कहा सत्ता पक्ष के दबाव में पुलिस पार्षद के खिलाफ एफ आई आर दर्ज नहीं कर रही है पुलिस शिकायत की जांच के नाम पर मामले को लंबा खींच रही है।
जिला अध्यक्ष रूप सिंह मंडावी ने कहा बस्तर जिले के समस्त 10 मंडलों पर शुक्रवार को अलग-अलग स्थानों पर धरना प्रदर्शन किया जाएगा। जिसमें बस्तर, बकावंड, तोकापाल, लोहंडीगुड़ा, दरभा, बस्तानार, भानपुरी, करपावंड नगरनार,नानगुर है। दोपहर 1:00 से 4:00 तक कोविड के नियमों का पालन करते हुए धरना प्रदर्शन किया जाएगा।
नेता प्रतिपक्ष संजय पांडे ने कहा दोषी पार्षद को बचाने के लिए कांग्रेस के जनप्रतिनिधि और कांग्रेस संगठन पुलिस पर दबाव बनाकर एफ आई आर दर्ज नहीं करवा रही है।महापौर सिवाय बयानबाज़ी के कुछ नहीं किया, भ्रष्टों के साथ मिलीभगत होने से इंकार नहीं किया जा सकता ! महापौर सफीरा साहू को पीड़ितों का दर्द समझ कर आगे आना चाहिए!
नगर अध्यक्ष सुरेश गुप्ता ने कहा पार्षद कोमल सेना पर एफ आई आर दर्ज ना होने को लेकर आने वाले समय मे नगर बंद किया जायेगा।पीड़ितों को न्याय दिलाने का काम भाजपा संगठन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.