बस्तर

काम केन्द्र की योजना से और नाम अपना बता रहे कांग्रेसी – संतोष बाफना

काम केन्द्र की योजना से और नाम अपना बता रहे कांग्रेसी – संतोष बाफना

कांग्रेस जनता को भ्रमित करना और दूसरों के कार्यों का श्रेय लेना जानती है-अविनाश श्रीवास्तव

जगदलपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा लोकार्पित ग्राम बालीकोंटा में निर्मित सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट का मुआयना आज पूर्व विधायक संतोष बाफना व भाजयुमो जिलाध्यक्ष अविनाश श्रीवास्तव के साथ युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने किया। इस मौके पर श्री बाफना ने केन्द्र सरकार की मिशन अमृत योजना से तहत बनाये गये सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट को कांग्रेस सरकार द्वारा अपना कार्य बता कर बस्तर की जनता को भ्रमित करने पर सवाल खडे़ किये।

पूर्व विधायक संतोष बाफना ने कहा कि कांग्रेस की कार्यशैली हमेशा सवालों के घेरे में रही है। जगदलपुर क्षेत्र के कॉग्रेसी जनप्रतिनिधि व उनके मुख्यमंत्री भूपेश बघेल केवल केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा कराए जा रहे सर्वपक्षीय विकास को अपना नाम देकर क्षेत्र के लोगों को गुमराह कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा केन्द्र सरकार छत्तीसगढ़ प्रदेश के हर क्षेत्र में, चाहे वह आदिवासी बाहुल्य अंचल बस्तर हो या फिर अन्य कोई क्षेत्र,वहां जिन विकास कार्यों की जरूरत है उसे ध्यान में रखते हुए बगैर किसी भेदभाव के केन्द्र की मिशन अमृत योजना जरिए विकास के लिए संकल्पित होकर काम कर रही है। लेकिन वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री व उनके जनप्रतिनिधि जनता को सौगात देने के नाम पर केन्द्र के विकास कार्यों का उद्घाटन कर इसे कॉग्रेस का प्रोजेक्ट बता रहे हैं, जो कि निंदनीय है।

भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष अविनाश श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए कहा कि जगदलपुर शहर को संवारने के लिए मिशन अमृत योजना के तहत् ही नगरपालिक निगम जगदलपुर को 100 करोड़ से भी अधिक राशि की सौगात केन्द्र सरकार द्वारा दी गई। इस राशि के माध्यम से ही शहर में ऐतिहासिक दलपत सागर का जीर्णोद्धार, बेहतर सीवरेज, वाटर कनेक्शन, स्टार्म जल निकासी परियोजना, पार्क और हरियाली के साथ एलईडी स्ट्रीटलाइट मुहैया कराने का कार्य किया जा रहा है।
जगदलपुर क्षेत्र में मिशन अमृत योजना के तहत अन्य जितने भी विकास कार्य हो रहे हैं, उनमें कहीं भी कांग्रेस राज्य सरकार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व केन्द्र सरकार के सहयोग का उल्लेख तक नहीं किया।केवल उसे अपना नाम और काम बता कर जनता को भ्रमित कर रहे हैं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है। क्षेत्र की जनता अब जागरूक हो चुकी है और इसका जवाब देने के लिए आगामी विधानसभा चुनाव का इंतजार कर रही है। जनता भी समझ चुकी है कि कॉग्रेस केवल भ्रमित करना और श्रेय लेना जानती है।

इस दौरान भारतीय जनता युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं में मनोज पटेल,रोहित खत्री,सूर्यभूषण सींग,अभिषेक तिवारी,गणेश नागवंशी,मनोज ठाकुर,विकास पात्रों,सुप्रीयो मुखर्जी,सावेंद्र सेठिया,श्रीष मिश्रा,आलेख राज तिवारी,अनिमेष चौहान,सूरज मिश्रा,राज पांडे आदि पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.