बस्तर

भाजयुमोर्चा ने छेर-छेरा त्यौहार मना कर मुख्यमंत्री व विधायकों से स्थानीय युवाओ के लिए रोजगार व बेरोजगारी भत्ता मांगा

भाजयुमोर्चा ने छेर-छेरा त्यौहार मना कर मुख्यमंत्री व विधायकों से स्थानीय युवाओ के लिए रोजगार व बेरोजगारी भत्ता मांगा

जगदलपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा ने आज छेर-छेरा त्यौहार मनाते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल व बस्तर के विधायकों से स्थानीय युवाओं को रोज़गार देने व 2500 रूपये मासिक बेरोजगारी भत्ता दिये जाने की माँग की। शहर के गोलबाजा़र चौराहे में भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने छेरछेरा त्यौहार मनाकर प्रदर्शन किया। जिले के सभी 11 मण्डलों में भाजयुमो द्वारा आज युवाओं की आर्थिक स्थिति सृदृढ़ करने की माँग को लेकर प्रदर्शन किया गया।

भाजयुमो जिलाध्यक्ष अविनाश श्रीवास्तव ने कहा कि आज बस्तर जिले के जगदलपुर,बस्तर, तोकापाल,भानपुरी,नगरनार, बकावंड, करपावंड,लौहन्डीगुड़ा, बास्तानार,दरभा,नानगुर मंडलो पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने छेर-छेरा त्यौहार मनाते हुए कांग्रेस सरकार को चुनावी घोषणा पत्र की याद दिलाने प्रदर्शन किया गया,जिसमें स्थानीय युवाओ हेतु रोजगार व 2500 रुपये बेरोजगारी भत्ता देने का वादा निभाने और माँगो को जल्द पूरा करने कहा है।
अविनाश श्रीवस्तव ने कहा कि बस्तर के कांग्रेस के स्थानीय विधायक भी उनके क्षेत्र के युवाओं की सुध लेते हुए युवाओं हेतु कुछ अच्छा करने का प्रयास करे। ताकि युवाओं की उनकी आर्थिक स्थिति बेहतर हो सके और युवा बस्तर से पलायन करने को मजबुर ना हो सके। बस्तर के युवाओं को बस्तर में रोजगार मिले। वहीं जिन युवाओं को सरकारी नौकरी से बेदखल कांग्रेस सरकार के द्वारा किया गया है उन्हें भी अविलबं पुनः नौकरी पर रखा जाए ताकि उन्हें व उनके परिवार को आर्थिक बोझ का सामना नही पड़े। आज बस्तर क्षेत्र के युवाओ को दर-दर रोजगार के हेतु भटकना नही पड़े। साथ ही क्षेत्रीय युवाओं को जिला-बस्तर में सरकार के प्रत्येक विभागों में नौकरी के वक्त प्राथमिकता भी मिले। युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष ने यह अपेक्षा भी की है युवाओं की सभी मांगो को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और स्थानीय कांग्रेस के विधायक जल्द पूरा करेंगे। आज इस कार्यक्रम में युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष रवि कश्यप,लक्ष्मण झा,महामंत्री मनोज पटेल,नगर अध्यक्ष श्रीश मिश्रा, विकास चांडक,आलेख राज तिवारी,अनिमेष चौहान,नरेन्द्र पांडे, राज पांडे उपस्थित थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.