बस्तर की आवाज अब संसद तक गूंजने लगी भाजपाई जाते थे पिकनिक मनाने – सांसद दीपक बैज

बस्तर की आवाज अब संसद तक गूंजने लगी
भाजपाई जाते थे पिकनिक मनाने – सांसद दीपक बैज

बीजापुर भैरमगढ़ दीपावली मिलन समारोह में पहुँचे बस्तर_सांसद_दीपक_बैज ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए आयोजित दीपावली मिलन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि की आसंदी से लोगों को संबोधित करते सांसद_दीपक_बैज ने कहा कि चाहे वो स्टील प्लांट का मसला हो या फिर खदानों का वे बस्तर की आवाज संसद में बारंबार उठाते रहे हैं।

भूपेश सरकार ने किया बेहतर काम- दीपक बैज

कोरोना व लोकसभा चुनाव एवं पंचायत चुनावों के बीच भूपेश सरकार ने बेहतर काम करके दिखाया है। बचे तीन साल में छग में विकास की बयार बहेगी। राज्य सरकार लोगों को हताश नहीं करेगी। उन्होंने स्थानीय विधायक विक्रम मण्डावी की तारीफ करते कहा कि वे बीजापुर जिले के विकास के लिए लगातार संघर्ष कर रहे हैं।

बस्तर सांसद दीपक बैज ने पूर्व भाजपाई सांसदों की ओर इशारा करते कहा कि वे तो नई दिल्ली पिकनिक मनाने जाते थे और उन्हें बस्तर की कोई फिक्र नहीं थी लेकिन अब संसद में बस्तर की आवाज गूंजने लगी है।

उन्होंने कहा कि पूर्व सांसद ना तो कभी क्षेत्र की समस्या जानने निकलते थे और ना ही बस्तर की समस्या को संसद में उठाते थे। भाजपा के जनप्रतिनिधि हेलीकाॅप्टर से ही जाते थे जबकि विशेष स्थिति को छोड़ दें तो बस्तर के सभी 12 कांग्रेसी विधायक एवं सांसद के अलावा एक राज्य सभा सांसद चार चक्के वाली गाड़ियों का इस्तेमाल करते हैं।

सांसद बैज ने कहा कि नदी नाले पार कर सांसद एवं विधायक अब लोेगों की सुध लेने पहुंच रहे हैं। बीजापुर में खुद विधायक अंदरूनी गांवों तक पहुंच कर लोगों से चर्चा करते हैं और फिर उनके हिसाब से वहां तक मूलभूत सुविधा पहुंचाते हैं।

विक्रम मण्डावी की जीत का श्रेय उनके कार्यकर्ताओं को जाता है। ये आयोजन कार्यकर्ताओं के सम्मान में ही किया गया है। आज स्व इंदिरा गांधी की जयंती एवं विधायक विक्रम शाह मण्डावी के जन्मदिवस पर आयोजित किया गया है। उन्होंने कहा कि हर कार्यकर्ता से मिलना संभव नहीं होता है, इसलिए विधायक ने मिलन समारोह का आयोजन किया।

इस दौरान सांसद,विधायक,जिला पंचायत अध्यक्ष शंकर कुड़ियाम,उपाध्यक्ष कमलेश कारम,सदस्य बसंत ताटी,बुधराम कश्यप,सोमारू नाग,मुच्चा मुतैया,जिला कांग्रेस अध्यक्ष लालू राठौर,प्रदेश सचिव अजय सिंह,यूनिस खान,सांसद प्रतिनिधि कुशाल खान,रेंगा नागेश,वेणु गोपाल,राजकुमार तामो,केदार ढेक,प्रवीण राणा,आशीष मिश्रा,सदन कश्यप,सहदेव नाग,रवीश सुराना,जोगराज बुरड़,विद्यानंद सेन,शोएब रिज़वी,सोहन यादव,अनुराग महतो,शहनवाज़ खान,सुरेंद्र बघेल,मुकुंद ठाकुर,संस्कार श्रीवास्तव,मोहित चौहान,संत कुमार मंडावी,समस्त सरपंचगण,समस्त जिला महिला कांग्रेस,ब्लाक महिला कांग्रेस,ब्लाक यूथ कांग्रेस,एन एस यू आई,सेवादल एवँ समस्त पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित रहे

Baski Thakur

बस्तर प्रवक्ता समाचार पत्र के प्रधान संपादक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *