वेब पोर्टल संचालको की बैठक आहूत की गई. प्रमुख विषय पर हुई चर्चा

वेब पोर्टल संचालको की बैठक आहूत की गई. प्रमुख विषय पर हुई चर्चा

जगदलपुर शहर के इंदिरा प्रदशनी स्टेडियम में वेब पोर्टल संचालको की बैठक आहूत की गई. प्रमुख विषय पर हुई चर्चा

वेब मीडिया को पंजीकृत किया जाय और जनसर्पक मे भी नाम जोड़ा जाय जिसके लिये रविवार को बैठक कर एक मंच पर करने के उद्देश्य साथी पत्रकारों के कल्याण के उद्देश्य से पोर्टल संचालकों के द्वारा एसोसिएशन का गठन किया गया.

सर्व सम्मति से एसोसिएशन का नाम छत्तीसगढ़ वेब मीडिया एसोसिएशन रखा गया है. एसोसिएशन का उद्देश्य सदस्यों के कल्याण व पत्रकारिता के क्षेत्र में आने वाले समस्याओं से पोर्टल के संपादक एवं पत्रकारों द्वारा अपनी समस्या, सुझाव समय-समय पर शासन प्रशासन के बीच रख करेंगें.

समस्त सदस्यों ने एकत्रित होकर संगठन को मजबूत करने का निर्णय भी लिया है. आगामी दिनों में छत्तीसगढ़ वेब मीडिया एसोसिएशन के द्वारा नियमानुसार चुनाव भी कराए जाएंगे. फिलहाल एसोसिएशन के कार्यवाहक अध्यक्ष धर्मेंद्र महापात्र के नेतृत्व में शासन से पत्राचार की कार्यवाही चलती रहेगी.

कलेक्टर बस्तर के माध्यम से मुख्यमंत्री तथा संचानालय जनसंपर्क छत्तीसगढ़ शासन के नाम ज्ञापन सौपा जाएगा.

आज की बैठक में मौजुद इस दौरान धर्मेन्द्र महापात्र, गुलाब चंद बैस, रमन चौहान, कृष्णा झा, संदीप पांडे, आनंद झा, अजय चंद्राकर, राजेश प्रसाद, विशाल ठाकुर, राहुल ठाकुर,आशुतोष तिवारी, अरुण पाण्डेय्, जावेद खान सहित बस्तर प्रवक्ता वेब पोर्टल के संपादक बासकी ठाकुर ,उपस्थित रहे ।

Baski Thakur

बस्तर प्रवक्ता समाचार पत्र के प्रधान संपादक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *