अपराध बस्तर ब्रेकिंग राजनीति

युवा कांग्रेस के द्वारा किया गया भाजपा का पुतला दहन

युवा कांग्रेस के द्वारा किया गया भाजपा का पुतला दहन

जगदलपुर।भाजपा के चिंतन शिविर से निकले थूक वाले विवादित बयान ने अब तूल पकड़ लिया है और इस मामले में भाजपा समेत प्रदेश प्रभारी डी. पुरेन्द्रस्वरी की किर किरी होने लगी। मामले में रोष जताते हुए जगदलपुर युवा कांग्रेस ने शुक्रवार को भाजपा का पुतला दहन भी कर दिया।

भाजपा के तीन दिवसीय चिंतन शिविर में भाजपा नेताओं के द्वारा प्रदेश कांग्रेस के जनहितैषी सरकार के खिलाफ एक भी मुद्दा ढूंढने में असमर्थ रही और मुद्दे से हट कर तीन दिन के चिंतन शिविर में जब कोई निष्कर्ष नही निकला तो सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए “थूक देने जैसे बयान प्रभारी ने जारी कर दिए। भाजपा ने साबित कर दिया कि ओछी मानसिकता के लोग भाजपा में ही हो सकते है। और यही नही विगत दिनों रायपुर में युवा मोर्चा के सदस्यों के द्वारा साई मंदिर की मूर्ति तोड़ कर शांत प्रदेश में धर्म के नाम पर लड़ाने की साजिश करते वेदपूरी गोस्वामी,राजेन्द्र बघेल,दीपक साहू,मोहीत पांडे सहित अन्य पकड़े गए है। यह सभी भाजपा के कार्यकर्ता है।
इन सभी मामलों पर चर्चा करते हुए युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव व सांसद प्रतिनिधि सुशील मौर्य ने कहा कि प्रदेश में नफरत की राजनीति नही करने दी जाएगी और विवादित बयान देने वाली प्रदेश प्रभारी को छत्तीसगढ़ की जनता की ताकत दिखाई जाएगी। इस दौरान प्रदेश सचिव जाहिद हुसैन,विक्रांत सिंह,महेश द्विवेदी,शाहनवाज खान,अनुराग महतो,शेमियाल नाथ,विक्रम लहरे,राजा तिवारी,तरणजीत सिंह,रामेश्वर बिसाई,शादाब अहमद,लोकेश सेठिया,प्रवीन पांडेय,शंकर नाग,गौरव एंगर,सामेल नाग,अंकित सिंह,अभिषेक गुप्ता,लखन दुर्गा,असीम सुता, अभिषेक अवस्थी,नीलम कश्यप,सुलो कश्यप,राजीव चालकी,विजय ध्रुव,राहुल राव,संजू गुप्ता, अभिषेक अवस्थी,रजत जोशी,सुरेश माली,राजमन कश्यप, रूपेश नाग,मानसिंग मंडावी, हरीबन्धु नाग,विनोद सेठिया,कमल सेठिया,लोकेश सिंह आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *