अपराध खेलकूद बस्तर ब्रेकिंग राजनीति शिक्षा

विधानसभा क्षेत्र चित्रकोट के दुर्गम और दुरस्त क्षेत्रों के दौरे पर विधायक – राजमन बेंजाम

विधानसभा क्षेत्र चित्रकोट के दुर्गम और दुरस्त क्षेत्रों के दौरे पर विधायक – राजमन बेंजाम

जगदलपुर – विधायक चित्रकोट राजमन बेंजाम अपने क्षेत्र भ्रमण के दौरान विधानसभा क्षेत्र के अतिसवेंदनशील क्षेत्र कुकानार के ग्राम पंचायत बोकड़ा ओंडार पहुँचे और ग्रामीणों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं से रूबरू हुए।

अपने क्षेत्र में विधायक को पहुँच देख बोकड़ा ओंडार के ग्रामीण खुशी से झूम उठे और उनसे अपने मन के विचार साझा किये | विधायक राजमन बेंजाम के समक्ष ग्रामीणों ने अपने क्षेत्र की ज्वलंत समस्याओं को उनके समक्ष रखा | पांच गाँव के ग्रामीणों ने विधायक महोदय को अपनी मूल समस्या बंदोबस्त त्रुटि से अवगत कराया जिसे विधायक ने तत्काल निराकरण करने का आश्वासन दिया और तत्कालीन मांग पर कार्यवाही करते हुए सी.सी. सड़क निर्माण कार्य की स्वीकृत करने की घोषणा भी ग्रामीणों के समक्ष किया।

अपने क्षेत्र के जनता से रूबरू होते हुए विधायक राजमन बेंजाम ने ग्रामीणों को प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री माननीय भूपेश बघेल जी की सरकार के जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दिया और कहा प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय श्री भूपेश बघेल जी एक किसान पुत्र होने के नाते प्रदेश के किसानों को फायदा पहुचाने हर संभव प्रयास करते रहें है।आज उनके इन्ही कार्यशैली के कारण पूरे देश के सर्वक्षेष्ठ मुख्यमंत्री बन गए है।

विधायक चित्रकोट ने कहा कि मेरे विधायक बनने के पश्चात मैंने अपने आप मे एक संकल्प लिया कि मैं अपने क्षेत्र के हर ग्राम पंचायत में जाकर वहाँ के ग्रामीणों की समस्या दूर करने का प्रयास करूंगा। पर दुर्भाग्यवश मेरे विधायक बनते ही कोरोना माहमारी आ गया और मैं आप लोगो तक नही पहुँच पाया। कोरोना प्रभाव में कमी उपरांत मैं इस समय अपने क्षेत्र के मूल समस्या पेयजल को लेकर काम कर रहा हूं, जिस प्रकार हर घर बिजली आयी उसी प्रकार से हर घर पेयजल भी होगी।

विधायक बेंजाम के साथ प्रदेश महासचिव रुकमणी कर्मा,अध्यक्ष बिरसिंग बघेल,विधायक प्रतिनिधि बलीराम कश्यप,सुनील यादव,हिरमा कुंजाम,मीडिया प्रतिनिधि मोहनीश नाग,सोनाधर नाग,साधु राम, जगदीश पटेल ,राजमन बघेल,सुकमन यादव,सुखमन नाग,रामधर बघेल,आयता मंडावी,अशोक चौहान,गोबरे भदौरिया,धर्मेंद्र सिंह,गुड्डा चौहान,नानु चौहान, अनुज चौहान,संजय नाग,सोमाराम नाग,रामसिंग नाग एवं अन्य लोग उपस्थित रहें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *