अपराध खेलकूद बस्तर ब्रेकिंग राजनीति शिक्षा

स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत योद्धाओं के समर्थन में आगे आया युवा मोर्चा SDM को सौपा ज्ञापन

नर्स व समस्त मेडिकल स्टॉफ को अविलंब हो लंबित वेतन का भुगतान, युवा मोर्चा ने की मांग

जगदलपुर। बस्तर जिले के मेडिकल कॉलेज, महारानी अस्पताल, डेडिकेटेड कोविड हेल्थ सेंटर एवं समस्त सीएचसी केन्द्रों में कार्यरत् नर्सों व अन्य समस्त मेडिकल स्टाफ का पिछले तीन महीनों से वेतन का भुगतान नहीं किया जा रहा है,साथ ही चिकित्सकों को भी वेतन नहीं दिया गया है। जिसको लेकर आर्थिक तंगी से जूझ रहे पीड़ित स्वास्थ्य कर्मचारियों द्वारा स्वास्थ्य विभाग सहित जिला प्रशासन को अवगत करवाया गया था, मगर उनकी समस्याओं पर कोई भी कार्यवाही नहीं हुई है। स्वास्थ्य कर्मचारियों के समर्थन में आज भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष अविनाश श्रीवास्तव के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा है।जिसमें स्वास्थ्य कर्मियों के लंबित वेतन का भुगतान अविलंब करने माँग की गयी है।

भाजयुमो ने सौंपे गये ज्ञापन में कहा है कि समय पर वेतन भुगतान न होने से स्वास्थ्य कर्मचारियों को आर्थिक समस्या का सामना करना पड़ रहा हैं। कई कर्मचारी अपने वित्तीय खर्च पूरे करने उधार लेने विवश हो रहे है।सामने दीपावली का बडा़ त्यौहार है,ऐसे समय में स्वास्थ्य कर्मियों के हाथ खाली है। पूर्व में भी स्वास्थ्य कर्मियों को उनका वेतन विलंब से दिये जाने की शिकायत निरंतर बनी हुई है।

भारतीय जनता युवा मोर्चा ने बस्तर जिलें में कार्यरत् ऐसे समस्त चिकित्सक, नर्स व अन्य सभी मेडिकल स्टाफ जिनका पिछले तीन महीनों का वेतन भुगतान लंबित है उन्हें तत्काल वेतन भुगतान करने के संबंध में विभागीय अधिकारियों को आदेशित करने की मांग की है, अन्यथा भाजपा युवा मोर्चा द्वारा जिला प्रशासन के विरोध में धरना प्रदर्शन करने की बात भी कही गयी है ज्ञापन सौंपने के दौरान युवा मोर्चा सह कोषाध्यक्ष आंनद झा, युवा मोर्चा जगदलपुर मंडल अध्यक्ष श्रीष मिश्रा, ओम प्रकाश सिंह, जितेंद्र गुप्ता आदि सहित अन्य सदस्य मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *